३७ हजार ५०० रूपये जप्त

जांच जारी

चित्तौडगढ, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो चितौडगढ की टीम ने आकस्मिक जांच के दौरान न्यायालय राजस्व अपील अधिकारी (आरएए) के रीडर से ३७ हजार पांच सौ रूप्ये बरामए किए है। बरामद किए गए रूपये के संबंध में जांच की जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भ्रष्टाचार निरोधक भूपेन्द्रसिंह चुण्डावत ने बताया कि पूरण धाकड नामक व्यक्ति ने ब्यूरो ने मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई कि न्यायालय राजस्व अपील अधिकारी कार्यालय में रीडर शांतिलाल द्वारा फाईलो को पुरानी तारीखो में फैसला लिखवाया जाकर स्थानान्तरित व रिटायर्ड हो चुके राजस्व अपील अधिकारी सोहन पालीवाल से हस्ताक्षर करवाए जा रहे है व लोगो ने रूपये लिए जा रहे है।

इस पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भूपेन्द्रसिंह, सीबाई जयमल, ईश्वरसिंह, दलपतसिंह, रमेशचन्द्र, भंवरसिंह, भारतसिंह, शेरसिंह, श्रवणिसिंह आदि ने न्यायालय राजस्व अपील अधिकारी कार्यालय में आकस्मिक जांच की। इस दौरान रीडर शांतिलाल के कब्जे से ३७ हजार पांच सौ रूपये नकद बरामद हुए। राशि के बारे में पुछे जाने पर उसने यह राशि छोगालाल जाट की होना बताया। इस पर छोगालाल जाट को टीम ने फोन किया तो उसने यह राशि अपनी होने से मना कर दिया। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने कार्यालय से ६६ फाईले जप्त की है व समाचार लिखे जाने तक न्यायालय राजस्व अपील अधिकारी कार्यालय में जांच चल रही थी।

Previous articleरश्मी की जगह अब वर्षा कुलकर्णी देगी कार्यक्रम
Next articleविशालकाय अजगर बस्ती क्षेत्र में घुसा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here