उदयपुर, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने बटवारा खुलवाने के नाम पर ४ हजार रूपये रिश्वत लेते बारापाल पटवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

ब्यूरों के पुलिस उप अधीक्षक राजीव जोशी ने बताया कि पडूणा निवासी बद्दा पुत्र भीमा मीणा ने पडूणा स्थित जमीन का बंटवार खुलवाने के एवज में पटवारी चणावदा हॉल गोवर्धन विलास निवासी घनश्याम पुत्र पुरूषोत्तम व्यास के खिलाप* रिश्वत मांगने की शिकायत दी थीं जिसका सत्यापन करवाने के बाद मंगलवार को बद्दा अपने भतीजे भगवती के साथ उपतहसील कार्यालय पहुच कर पटवारी को ४ हजार रूपये दिये। इसका इशारा मिलते ही मोके पर मौजूद हेडकास्टेबल हिम्मत सिंह, कास्टेबल जितेन्द्र सनाढ्य,संतोष कुमार, अख्तर, मुनीर, रामअवतार, हेमन्त मय टीम ने आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज किया।

पटवारी घनश्याम व्यास वर्ष ८३ से राजकीय सेवा में कार्यरत था तथा दो वर्ष से बारापाल पटवारी पद के अलावा गत दों माह से पडूणा पटवारी पद का चार्ज उसके पास था। बद्दा ने ५-७ दिन पहले आरोपी से जमीन का बंटवारा करवाने के लिए सम्पर्क किया तो उसने १६ हजार रूपये की मांग की तथा १० हजार रूपये में काम करने की सहमती बनने पर तत्समय ५ हजार रूपये ले लीये तथा शेष रकम चुकाने पर विधी सम्मत काम करने का अश्वासन देकर बद्दा को रवाना कर दिया। शेष राशी की व्यवस्था नहीं होने पर दुबारा पटवारी से सम्पर्क किया तो उसने ४ हजार रूपये की मांगने पर ब्यूरों को शिकायत की।

Previous articleशहर के बीच अवैध रूप से संचालित हो रहा है पेट्रोल पम्प
Next articleधूमधाम से मनाया जाएगा अग्रसेन महोत्सव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here