उदयपुर। जिले के फलासिया (झाड़ोल) में बीती रात चोरों ने एक सोने-चांदी की दुकान को निशाना बनाया है। चोर इस दुकान का लकड़ी का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और ६० किलो चांदी, २०० ग्राम सोना और तीन लाख रुपए नकद ले गए। रात को जब चोर इस दुकान से निकलकर नदी की तरफ जा रहे थे, तो कुछ ग्रामीणों ने इनको देख भी लिया था। ग्रामीणों के पूछने पर चोरों ने बताया कि वे गवरी खेलकर उनके गांव लौट रहे हैं। सुबह चोरी की इतनी बड़ी वारदात का पता चलने पर पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर झाड़ोल डिप्टी रामदेव और फलासिया थानाधिकारी रणजीतसिंह मौके पर पहुंचे। उदयपुर से एफएसएल टीम भी वहां पहुंची है, जो फुट और फिंगर प्रिंट ले रही है।

सूत्रों के अनुसार फलासिया निवासी राजमल चंपावत की घर के नीचे ही सोने-चांदी की दुकान हैं, जहां रात एक बजे बाद चोर दुकान का लकड़ी का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। चोरों ने अंदर से सोने-चांदी के जेवरात से भरी पेटियां निकाल ली और तीन लाख रुपए नकद चुरा लिए। इसके बाद चोर वहां से भाग निकले। बताया जा रहा है कि रात ढाई बजे चोर वहां से निकले थे, जिनको कुछ ग्रामीणों ने देख भी लिया था। ग्रामीणों द्वारा पूछताछ करने पर चोरों ने उनको बताया क वे गवरी खेलकर उनके गांव लौट रहे हैं। सुबह चोरी का खुलासा होने के बाद ग्रामीणों में यही चर्चा रही कि जो लोग गवरी खेलकर उनके गांव जाने की बात कर रहे थे। उन्हीं ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

आज सुबह राजमल चंपावत ने चोरी की सूचना उदयपुर में उनके भतीजे और भाजपा के युवा नेता जयेश चंपावत को दी। इस पर जयेश ने एएसपी ग्रामीण सुधीर जोशी से चर्चा की। एएसपी जोशी के निर्देश पर डिप्टी झाड़ोल और फलासिया थानाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं, जिन्होंने जांच शुरू कर दी है। उदयपुर से गई एफएसएल टीम ने भी जांच शुरू कर दी है।

नदी में फेंकी पेटियां

राजमल चंपावत की दुकान से सोने-चांदी के जेवरात से भरी पेटियां चुराकर चोर गांव के बाहर स्थित नदी पर ले गए, जहां पर जेवरात निकालकर पेटियां वहीं नदी किनारे फेंक दी। आज सुबह पुलिस ने मौके पर जाकर उक्त पेटियों को बरामद किया है।

 

:चोरी की सूचना मिलने पर थानाधिकारी फलासिया के साथ मौके पर पहुंचा हूं। मौका-मुआयना किया जा रहा है। उदयपुर से आई एफएसएल टीम भी जांच कर रही है, चोरों की गिफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

-रामदेव, डिप्टी झाड़ोल

Previous articleप्रीती जिंटा उदयपुर में कर रही है शूटिंग और मुम्बई में निकला गिरफ़्तारी वारंट
Next articleनरेन्द्र मोदी के सामने राहुल अभी बच्चा है और पप्पुओं को देश की बागडोर नहीं सोंपी जा सकती – बाबा रामदेव
Contributer & Co-Editor at UdaipurPost.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here