उदयपुर, हाथीपोल थाना पुलिस ने बदमाश के खिलाफ मकान विक्रय करने का झांसा देकर १० लाख रूपये हडप धोखाधडी करने का प्रकरण दर्ज किया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बुछडा निवासी उपेन्द्र व्यास पुत्र कन्हैयालाल ने सेक्टर ९ निवासी खेमराज पुत्र फूलचंद पटेल के खिलफ धोखाधडी करने का प्रकरण दर्ज करवाया कि आरोपी द्वारा रूपये की आवश्यकता होने पर १ अगस्त ११ को ४ लाख का भुगतान कर लिखापढी की शेष राशि ६ लाख रूपये ८ अगस्त को भुगतान का विक्रय इकरार कर ७ दिन बाद रजिस्ट्री कराने को कहा। अब तक आरोपी ने रजिस्ट्री नहीं करा धोखाधडी की इस पर हाथीपोल थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज जांच शुरू की। इसी तरह चित्रकूट नगर निवासी विनोद भार्इ ने परिवाद जरिए हजारेश्वर कालोनी निवासी मधुवन स्थित आईसीआई बैंक मैनेजर के खिलाफ १ लाख ६० हजार रूपये की ऋण राशि हडपने का प्रकरण पुलिस में दर्ज करवाया। इसी तरह राम लोहिया नगर अम्बामाता निवासी रईस मोहम्मद पुत्र लाल मोहम्मद ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया कि १९ जुलाई १२ को आरोपी में समाचार पत्र की बम्बर इनामी योजना में कार जीतने का मोबाइल पर संदेश देकर रूपये जमा कराने को कहा। इस पर उसके बताए अनुसार जारखण्ड भवानी ट्रांसपोर्ट से कार लेकर आने बीमा दसतावेज के नाम पर १८ हजार रूपये जमा कराये लेकिन कार नहीं मिली।

ट्रक चोरी : सूरजपोल थाना पुलिस ने माली कालोनी निवासी शंकर लाल पुत्र किशनलाल की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया कि शुक्रवार रात में टेकरी पुलिस लाइस पर ट्रक खडा किया दूसरे दिन ट्रक मोके से गायब मिला।

Previous article10 जनों को उम्र कैद
Next articleएक करोड की ब्राउन शूगर बरामद,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here