एसटीपी जारी नहीं करने के विरोध में धरना-प्रदर्शन

उदयपुर. खनन कार्य के लिए खान विभाग की ओर से शॉर्ट टर्म परमिट (एसटीपी) जारी नहीं करने के विरोध में मंगलवार को यूआईटी और नगर परिषद के ठेकेदार हडताल पर रहे। यूआईटी उदयपुर कॉन्ट्रेक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष सिद्घार्थ शर्मा व नगर परिषद ठेकेदार संघ के अध्यक्ष चंद्रेश औदिच्य के नेतृत्व में ठेकेदारों ने परिषद में धरना दिया।

ठेकेदारों के हडताल पर रहने से मंगलवार को यूआईटी व नगर परिषद से जुडे अधिकांश निर्माण कार्य ठप रहे। ठेकेदारों ने परिषद में धरना देकर खान विभाग की नीतियों के विरोध में नारेबाजी कर रोष भी जताया। धरने के बाद एक प्रतिनिधिमंडल ने परिषद आयुक्त सत्यनारायण आचार्य को ज्ञापन सौंपा।

ठेकेदारों ने आयुक्त को बताया कि जब तक ठेकेदारों की उचित समस्या का निस्तारण नहीं हो जाता, तब तक ठेकेदार टेंडर प्रऋिया में भाग नहीं लेंगे। नगर परिषद ठेकेदार संघ के अध्यक्ष औदिच्य ने बताया कि ठेकेदारों से जुडी समस्या को लेकर अधिकारियों को कई बार ध्यान दिलाए जाने के बावजूद समस्या समाधान नहीं हो पाया है। इसी के चलते ठेकेदारों ने हडताल पर उतरने व टेंडर प्रऋिया का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है।

कल यूआईटी में धरना: खनन कार्य से जुडी समस्या को लेकर यूआईटी व नगर परिषद के ठेकेदार बुधवार को संयुक्त रूप से यूआईटी में धरना देंगे। इस हिसाब से निर्माण कार्य बुधवार को भी ठप रहेंगे।

Previous articleउदयपुर के दौलत सैन ने बनाई विश्व की सबसे बडी २१ किलो वजनी पगडी
Next articleफ्रेशनर क्रीम लगाते लगाते चुना लगा दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here