न्यूज़ पोस्ट बांसवाड़ा। बांसवाड़ा शहर में शनिवार शाम को अंजुमन के सदर सोहराब खान को गोली मार दी गयी। सदर की हालत गंभीर होने पर उदयपुर रेफर किया है। बताया जा रहा है कि 2 लोगों ने सदर पर 3 फायर किये जिसमे एक उनके गर्दन पर व् एक गोली अन्य हिस्से में लगी है।
जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को बांसवाडा अंजुमन के सदर सोहराब खान करीब छह बजे ईदगाह रोड ओअर रउफ लाला की घुमटी पर रोज़ की तरह बैठे हुए थे, तभी वहां एक बाइक पर लोग आये और निचे उतरते ही उन्होंने सदर सोहराब खान पर फायर कर दिए। हमलावर फायर करने के बाद भाग गए। इधर सदर सोहराब खान घायल हो कर गिर पड़े। घायल सदर को महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया। सदर पर फायर की खबर शहर में आग की तरह पल भर में फ़ैल गयी और अस्पताल में हज़ारों की तादाद में लोग जमा हो गए, हमले के विरोध में काफी हंगामा भी किया बाद में पुलिस अधिकारियों ने समझाइश कर मामला शांत किया । इधर सदर सोहराब खान के गले में गोली लगने की वजह से हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें करीब सात बजे एम्बुलेंस से उदयपुर के लिए रेफर किया गया। घटना स्थल पर पुलिस अधिकारी भी तुरंत मोके पर पहुच गए और जांच शुरू कर दी हमलावर कोन थे अभी तक पता नहीं चला है।
बांसवाडा एसपी कालू राम रावत का कहना है कि पुरानी रंजिश का मामला लग रहा है लेकिन पुलिस हर पहलु पर जांच कर रही है। शहर की नाका बंदी करवा दी गयी है हमलावर जो भी होंगे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
गौरतलब है कि सोहराब खान के पहले इनके बड़े भाई अबुलाला भी अंजुमन के सदर थे और उनकी भी रंजिश के चलते तीन साल पहले गोली मार कर ह्त्या करदी गयी थी। अबुलाला की ह्त्या का आरोपी सिराज है। मना जा रहा है कि यह हमला भी सिराज गेंग द्वारा करवाया गया है।

LEAVE A REPLY