animator-clip-artउदयपुर, आशापुर्णा ग्रुप द्वारा संचालित बुद्घा ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्युशन्स में आज एक पोस्टर व प्रेजेन्टेशन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें सभी छात्र-छात्राओं ने बढचढ कर हिस्सा लिया। छात्र-छात्राओं ने ‘मेरी स्ट्रीम-मेरा केरियर ‘विषय पर पोस्टर बनाए। प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरूस्कृत किया गया।

संस्थान के ग्रुप डायरेक्टर डॉ. लोकेश भट्ट ने बताया कि पोस्टर प्रतियोगिता दो केटेगरी हस्त निर्मित व डिजिटल में आयोजित की गई। प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने विविध माध्यमों तथा फोटो, कलर, प्रिंट्स, कटआउट्स, का प्रयोग कर अपनी कैरियर की कल्पना को कागज पर साकार किया।

उन्होनें बताया कि इससके साथ ही फेकल्टी के लिए डॅा.अशोक जैन के संयोजन में ‘बारहवी कक्षा के पश्चात कैरियर की संभावना ‘विषयक प्रजेंटेशन प्रतियोगिता भी आयोजित की गई। जिसमें सभी प्राध्यापकों ने इसमें बढचढ कर हिस्सा लिया।

भट्ट ने इस अवसर पर सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए प्रतियोगिता को विद्यार्थियों की कल्पना शक्ति को नया आयाम देने हेतु व नवीन उर्जा का संचार करने की दिशा में महत्वपूर्ण बताया। उन्होनें कहा की निकट भविष्य में भी संस्थान इस प्रकार के अनेक उत्साहवर्धक कार्यऋम आयोजित करता रहेगा।

 

LEAVE A REPLY