Modi
उदयपुर। भाजपा की ओर से घोषित प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी आगामी 26 अक्टूबर को गांधी ग्राउंड में सभा को संबोधित करेंगे। भाजपा एसटी मोर्चा की ओर से होने वाले जनजाति सम्मेलन में तहत शहर में मोदी की सभा होगी।
मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अर्जुन मीणा ने बताया कि सम्मेलन में नरेंद्र मोदी व भाजपा की प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे सहित पार्टी के कई पदाधिकारी शामिल होंगे। मीणा ने बताया कि जनजाति सम्मेलन के तहत 26 अक्टूबर को कार्यकर्ता टाउन हाल से रैली के रूप में रवाना होकर शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए टाउन हाल पहुंचेंगे जहां पर सभा होगी। सम्मेलन को लेकर बुधवार को पार्टी कार्यालय पर एक बैठक हुई।
बैठक में राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि जनजाति सम्मेलन में ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं को लाकर इसे सफल बनाना है। मेवाड़ की धरती पर होने वाले इस सम्मेलन से ऐसा संदेश जाए कि प्रदेश में भाजपा के पक्ष में जोरदार माहौल है।
कटारिया ने कहा कि इसके लिए बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को अपनी सक्रिय भूमिका निभानी होगी। बैठक में झाड़ोल विधायक बाबूलाल खराड़ी व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शांतिलाल चपलोत, पूर्व विधायक रणधीर सिंह भींडर, गौतमलाल मीणा,पूर्व सभापति युधिष्ठिर कुमावत, शहर अध्यक्ष दिनेश भट्ट व देहात अध्यक्ष सुंदरभाणावत भी मौजूद थे।

Previous articleभाजपा के सुराज संकल्प रथ वार्डों के लिए निकले
Next articleउत्तर प्रदेश सरकार को पिटने का डर: राहुल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here