बॉलीवुड के ‘भाईजान’ यानी सलमान खान की आगामी फिल्म ‘Race 3’ का टीजर प्रोमों रिलीज हो गया है। इस फिल्म का टीजर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इस Teaser Promoमें सलमान खान की आवाज सुनाई दे रही है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ
सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। सलमान की आवाज के साथ रेस का ट्यून भी: फिल्म ‘रेस 3’ टीजर प्रोमों में जहां एक ओर सलमान की आवाज सुनाई दे रही है। वहीं ‘रेस’ सीरीज की सिग्‍नेचर ट्यून भी सुनाई दे रहा है।
ईद पर होगी रिलीज: खबरों की मानें तो सलमान खान की ‘रेस 3’ फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं सलमान खान की दूसरी फिल्म ‘दंबग 3’ भी दिसंबर में रिलीज होने की खबरें सामने आ रही है।
आखिरी शेड्यूल की शूटिंग अबूधाबी में: सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग अंतिम चरण में हैं। खबरों की मानें तो जल्द ही फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएंगी। इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग अबूधाबी में होगी। जिस वजह से पूरी टीम वहां पहुंच गई है।
नरेंद्र झा भी थे इस फिल्म का हिस्सा: हाल ही में एक्टर नरेंद्र झा का निधन हो गया है। उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई थी। अपनी निधन से पहले नरेंद्र झा फिल्म ‘रेस 3’ में काम कर रहे थे। अब देखना होगा कि वह फिल्म में नजर आएंगे या नहीं
फिल्म की स्टारकास्ट: रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज अनिल कपूर , बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।
सलमान से पहले सैफ थे लीड रोल में: फिल्म ‘रेस’ के पहले और दूसरे पार्ट की बात करें तो इसमें सैफ अली खान मेन लीड में नजर आए थे। जबकि इस बार तीसरी सीरीज में मेन लीड सलमान खान निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY