उदयपुर पोस्ट. सलमान खान की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है। लड़कियां तो सलमान की दीवानी हैं। ऐसे में कई बार फैन्स ऐसा कुछ कर जाते हैं कि स्टार भी हैरत में पड़ जाते हैं। अपने चहेते स्टार के साथ फोटो खिंचवाने और आॅटोग्राफ लेने के लिए फैन्स कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही कुछ सलमान खान के साथ हुआ। हाल में एक लड़की सलमान के घर धारदार हथियार लेकर घुस गई और जमकर हंगामा किया। यहां तक कि उसने सुसाइड करने तक की धमकी दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना कुछ दिनों पहले की बताई जा रही है। दोपहर को करीब 12.30 बजे एक लड़की सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुस गई थी। घटना उस वक्त हुई जब सलमान के घर के बाहर सिक्योरिटी ढीली थी। गेट पर सिर्फ दो गार्ड थे, इनमें से एक गार्ड नया था। एक गार्ड ने ड्यूटी में लापरवाही बरती और नए गार्ड ने लड़की को अंदर जाने से नहीं रोका। इस पर लड़की भागकर गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुस गई। जब हंगामा हुआ तो सलमान के कुक ने गेट खोलकर देखा लेकिन तब तक लड़की छत पर पहुंच गई थी। उसके हाथ में धारदार हथियार था और वह कह रही थी कि सलमान मेरा पति है। लड़की ने इस दौरान जमकर हंगामा किया।
लड़की जब समझाने पर नहीं मानी और लगातार हंगामा करती रही तो फायरब्रिगेड को बुलाना पड़ा। यहां तक की वह सुसाइड करने की धमकी दे रही थी। फायरब्रिगेड ने आकर लड़की को वहां से निकाला।
सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ अभिनेत्री जैकलीन भी लीड रोल में हैं। फिल्म में अभिनेता बॉबी देओल भी नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म में सलमान का एक्शन देखने को मिलेगा। साथ ही जैकलीन भी एक्शन करती नजर आएंगी। इसके लिए जैकलीन ने मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी ली है

LEAVE A REPLY