संस्कृतिक एंव मनोरंजन कार्यक्रमों की धूम रहेगी

उदयपुर, रोटरी क्लब उदयपुर के रोटरी सर्विस ट्रस्ट द्वारा गत ३५ वर्षो से प्रतिवर्ष जनहित में किये जाने वाले सेवा कार्या हेतु फंड रेजिंग हेतु सुभाषनगर स्थित हजारी बाग में आयोजित किया जाने वाला रोटरी मेला-२.१२ इस वर्ष भी लगातार दूसरे वर्ष तीन दिन का होगा। इस मेले में रोटरी क्लब उदयपुर के अतिरिक्त इनरव्हील क्लब, रोटरेक्ट क्लब व इन्टरेक्ट क्लब उदयपुर की सहभागिता रहेगी।

मेला चेयरमेन बी.एल.मेहता ने आज आयोजित एक प्रेस वार्ता में बताया कि इस वर्ष एक नये अन्दाज में १२ से १४ अक्टूबर तक आयोजित होने वाला रोटरी मेले में इस वर्ष संस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रहेगी। साथ ही जनता के लिए नि:शुल्क मनोरजंन के खेल भी आयोजित किये जाऐंगे। इस मेले का प्रमुख प्रायोजक रॉयल राजविलास है।

उन्होनें बताया कि इस वर्ष पुन: मेले में रोटरी सदस्यों द्वारा ५० से अधिक मनोरंजन, खान-पान, व्यावसायिक स्टॉले लगाई जा रही हैं। मेले में सफाई, स्वच्छ जल, पार्किंग इत्यादि की विशेष व्यवस्था की गई है। मेले कामुख्य आकर्षण १२ अक्टूबर को सायं ५ बजे फैन्सी डे्रस, डांस एवं टेलेन्ट प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी व सायं ७ बजे प्रमुख मॉडल एवं नायिका दिलरूबा द्वारा ‘‘दिलरूबा नाईट‘‘ के रूप में विशेष प्रस्तुति प्रस्तुत की जायेगी।

क्लब अध्यक्ष सुशील बांठिया ने बताया कि क्लब १३ अक्टूबर को जनसेवा का ५४ वां स्थापना वर्ष चार्टर दिवस के रूप में धूमधाम से मनायेगी। साथ ही इस अवसर पर विशेष आयोजन में रोटरी सुरों का संग्राम व रोटरी डांस हंगामा का आयोजन किया जायेगा।

Previous articleचलती ट्रेन से विदेशी का बेग ले उडा उचक्का
Next articleब्राईडल २०२५ व कमान्डो के लिए रेम्प पर चलेगे मॉडल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here