उदयपुर। उमरड़ा स्थित टेक्नो इंडिया एनजेआर इंजिनियरिंग कॉलेज में मंगलवार दोपहर को एक छात्र ने कॉलेज के डायरेक्‍टर को चाकू मारकर गंभीर घायल कर दिया और उसके बाद छात्र ने खुद भी आत्‍महत्‍या कर ली।

जानकारी के  अनुसार टेक्नो इंडिया एनजेआर इंजिनियरिंग कॉलेज में चतुर्थ वर्ष में पढ़ने वाले छात्र भाविक जैन ने कॉलेज के डायरेक्‍टर राजेन्‍द्रशेखर व्‍यास पर चाकू से हमलाकर कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद कॉलेज में अफरा तफरी का माहौल बन गया। तत्‍काल पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने डायरेक्‍टर राजेन्‍द्रशेखर व्‍यास को हिरण मगरी स्थित गीतांजलि हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां व्‍यास का ईलाज चल रहा है।

इधर डायरेक्‍टर को चाकू मारने के बाद छात्र मौके से फरार हो गया था। उसके बाद छात्र भाविक जैन ने पीछोला स्थित अमराई के पास जाकर पानी में कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली। समझा जा रहा है कि छात्र ने डर के मारे आत्‍महत्‍या कर ली।  पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पानी से बाहर निकलवाया। इस दौरान घाट पर लोगों की भीड़ लग गई। इधर, छात्र के परिजन भी सूचना पर फलासिया से उदयपुर पहुंच गए। बेटे ने जो खतरनाक कदम उठाया उसे सुनकर उन्हें भी विश्वास नहीं हो पाया। वहीं, जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। सभी ये सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर शिक्षा के मंदिर में ऐसी खौफनाक वारदातें कैसे अंजाम लगाई जा रही हैं?

LEAVE A REPLY