उदयपुर पोस्ट। उपली ओड़न स्थित श्रीनाथजी इन्स्टीटयूट आॅफ फार्मेसी के छात्र विक्रम चैधरी को इण्डियन फार्मास्यूटिकल कांग्रेस एसोसिएषन के 69वें राष्ट्रीय काॅन्फ्रेन्स मे बेस्ट ओरल प्रजेन्टेषन के लिए चैथा स्थान प्राप्त हुआ।
संस्थान के पीआरओ धर्मेष पालीवाल ने बताया कि आईपीसीए की ओर से चण्डीगढ़ में आयोजित सालाना काॅन्फ्रेन्स मे विक्रम चैघरी ने संस्थान के व्याख्याता शौर्य प्रताप सिंह के निर्देषन में ”डेकिंग स्टडी आॅन टू साइनोप्राइडेड” विषय पर अपने पत्र का वाचन किया जिस पर उन्हे राष्ट्रीय स्तर पर बेस्ट ओरल प्रजेन्टेषन चैथा स्थान मिला। इस पर उन्हे बीस हजार रू. की राषि एवं प्रषस्ति पत्र से सम्मानित किया। साथ ही उन्होने बताया कि छात्र विक्रम चैधरी ने ही आॅलवेज फोर द फार्मेसी प्राफेषन एण्ड प्रोफेषनल्स, आन्ध्रप्रदेष स्टेट ब्रान्च के तृतीय इण्डो आॅस्ट्रेलियन काॅन्फ्रेन्स आॅन फार्मास्यूटिकल टेक्नोलोजी पास्ट, प्रजेन्ट एण्ड फ्यूचर परस्पेक्टिव विषय आयोजित अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की काॅन्फ्रेन्स में अपने पोस्टर प्रजेन्टेषन के लिए उन्हे दूसरा स्थान प्राप्त किया।
छात्रं की इस उपलब्धि पर संस्थान के प्रबन्ध निदेषक अषोक पारीख, महाविद्यालय प्राचार्य डाॅ. राघवेन्द्र सिह भदौरिया ने हर्ष व्यक्त कर उज्जवल भविष्य की कामना की।

LEAVE A REPLY